अहमदाबाद : मोडसा में भीषण वाहन दुर्घटना, तीन वाहनों में टक्कर 6 की मौत की आशंका

हादसे के बाद केमिकल से भरे टैंकर में आग लग गई चालक को वाहन से कूदने से बचा

दो ट्रक और एक कार की आमने-सामने की टक्कर में तीन वाहन जल कर झुलस गए, दो शव बरामद

हादसे के बाद तीनों वाहनों में लगी आग, हाईवे पर 10 किमी लंबा जाम
मोडासा के पास आलमपुर गांव के पास दो ट्रकों और एक कार के बीच भीषण ट्रिपल दुर्घटना में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई। फिलहाल वाहन से दो शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि दो अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर फिलहाल 90 फीसदी काबू पा लिया गया है। दुर्घटना के बाद मोडासा-नडियाद राजमार्ग को बंद करना पड़ा। इससे 10 किमी लंबा जाम लग गया है। हादसे के बाद यातायात को सीका रोड की ओर मोड़ दिया गया है। वहीं, हाईवे से वाहनों को हटाकर सड़क को खोलने का प्रयास किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, शनिवार को अरावली जिले के मोडासा तालुका के आलमपुर गांव के पास मोडासा-नडियाद राजमार्ग पर दो ट्रकों और एक कार की टक्कर हो गई। तभी केमिकल से भरे टैंकर में आग लग गई। फिलहाल दो शव निकाले जा चुके हैं। घटना के तुरंत बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।
राजमार्ग पर घटना के बाद मामलातदार और एक दमकल अधिकारी समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे। आग की चपेट में आने से तीनों वाहन जलकर खाक हो गए। दमकल विभाग की एक टीम ने वाटर कैनन चलाकर वाहन से एक क्षत-विक्षत शव निकाला। हादसे में लगी आग से हाईवे पर 10 किमी लंबा जाम लग गया।
आरटीओ के एक अधिकारी ने कहा कि तीनों वाहनों के बीच दुर्घटना एक वाहन के अंदर विस्फोटक रसायन के कारण हुई। एक वाहन का चालक कूद कर भाग निकला, जबकि सामने वाले वाहन के चालक व परिचालक की मौत हो गई। फिलहाल हम क्रेन से गाड़ी खींचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें