अहमदाबाद: ट्रिपल एक्सीडेंट में एक कार ने मारी बाइक-रिक्शा को टक्कर, रिक्शा चालक की मौत

किआ सेल्टोस कार नंबर जीजे01 केजेड 0333 ने जोरदार मारी टक्कर, रिक्शे के परखच्चे उड़ गए

अहमदाबाद में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक मासूम और गरीब रिक्शा चालक की जान चली गई है। जानकारी के अनुसार बीती रात मोटेरा गांव के पास कार और रिक्शा के बीच हादसा हो गया जिसमें रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल एल डिवीजन ट्रैफिक पुलिस हादसे के मामले की जांच कर रही है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात मोटेरा गांव के पास जीजे01 टीई 5719 नम्बर वाले रिक्शा को किआ सेल्टोस कार नंबर जीजे01 केजेड 0333 ने जोरदार टक्कर मारी। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 20 फीट दूर तक उड़ने के बाद रिक्शे के परखच्चे उड़ गए। हादसे में रिक्शा चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा कैसे हुआ।
ये घटना बीती रात करीब 10 बजे की है। ये हादसा जहां हुआ उस जगह से थोड़ी दूर पर ही एक नर्सरी थी। उस जगह कुछ लोग थे। सौभाग्य से, वे सभी बच गए क्योंकि वे खाना खाने गए थे। अगर वे मौजूद होते तो ज्यादा नुकसान होता। गनीमत रही कि हादसे में 4 लोग बाल-बाल बचे। चालक ने सड़क किनारे एक पोल को भी टक्कर मार दी और बाद में गाड़ी पलटते हुए 20 फीट से अधिक दूर जाकर गिरी।वहीं, कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक भी घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गाड़ी में अलग-अलग पैकेट और स्नैक्स के गिलास भी मिले हैं। रिक्शा को टक्कर मारने से पहले कार चालक ने एक बाइक को भी टक्कर मारी। हादसे के बाद घटनास्थल पर नंबर जीजे01 यूबी 9167 की एक बाइक मौके पर पड़ी मिली।