अहमदाबाद : आणंद के सोजित्रा में एक साथ भाजपा के 5 पार्षदों ने दिया इस्तीफा

अहमदाबाद :  आणंद के सोजित्रा में एक साथ भाजपा के 5 पार्षदों ने दिया इस्तीफा

विधानसभा चुनाव से पहले ही पार्षदों की नाराजगी सामने आ गई

 जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, राजनीतिक दलों में अंदर ही अंदर होड़ मची हुई है। आणंद के सोजित्रा नगर पालिका के 5 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सोजित्रा में भाजपा के 5 पार्षदों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। संगठन के पदाधिकारियों द्वारा परेशान करने का हवाला देते हुए इस्तीफा दिया गया है। सोजित्रा में विधानसभा चुनाव से पहले ही पार्षदों की नाराजगी सामने आ गई है। तो भाजपा के 5 सदस्यों ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यों के रूप में इस्तीफा दे दिया।

पार्षदों के इस्तीफे से राजनीति गरमा गई है


भाजपा से इस्तीफा देने वाले सदस्यों में वार्ड नंबर 5 की कोकिलाबेन लक्ष्मणभाई, वार्ड नंबर-2 के राहुलभाई अशोकभाई, वार्ड नंबर-4 के जिग्नेशभाई पटेल, वार्ड नंबर-3 की उन्नतिबेन धर्मेशभाई राणा, वार्ड नंबर-1 की पार्षद व नगर पालिका की उपाध्यक्ष कल्पनाबेन मकवाना का समावेश है। 
सभी पार्षदों ने गलत तरीके बदनाम करने का आरोप पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाया है। सोजित्रा में पांच पार्षदों के इस्तीफे से राजनीति गरमा गई है। सभी पार्षदों का आरोप है कि सोजित्रा भाजपा संगठन के कुछ पदाधिकारी उन्हें झूठे बदनाम कर रहे हैं। उनके क्षेत्र में विकास कार्यों पर ध्यान नहीं दिया जाता है।
Tags: 0