अहमदाबाद : बगोदरा-वटामन हाइवे पर दर्दनाक हादसे में 3 की मौत, 11 घायल

(Photo Credit : Gujarat samachar)

तूफान गाड़ी ट्रक घुसने से हुआ हादसा, गाड़ी में छात्र और शिक्षक सवार थे

गुजरात के अहमदाबाद जिले के बगोदरा के पास बुधवार सुबह  दर्दनाक हादसा हो गया। बगोदरा-तारापुर चौराहे से करीब एक किमी दूर वटामन चौराहे के किनारे सडक़ पर खड़े ट्रक से तूफान वाहन टकरा गया। राजकोट के विभिन्न स्कूलों के छात्र और शिक्षक तूफान वाहन में सवार थे। ये सभी 26 दिसंबर 2021 को जिला स्तरीय जूडो खेल में भाग लेने वापी के सेंट फ्रांसिस स्कूल गए थे।
हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से तत्काल इलाज के लिए अहमदाबाद के असारवा सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया है। गाड़ी में 6 छात्रा, 4 छात्र, कोच राजीवभाई और स्कूल के खेल शिक्षक भूषणभाई और शिक्षका नीलमबेन के अलावा एक अन्य व्यक्ति सवार था। हादसा बुधवार की सुबह उस वक्त हुआ जब वे 28 तारीख को वापी स्कूल से राजकोट लौट रहे थे।
सुबह के कोहरे वाले वातावरण के कारण यह गंभीर दुर्घटना हुई थी। जिसमें गाड़ी चालक को सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी नहीं दिखी थी। इसके चलते गाड़ी ट्रक के पीछे घुस गई थी। दुर्घटना में एक लड़की और 2 लड़कों की मौत हुई थी। जबकि 9 घायल छात्रों को प्राथमिक इलाज देने के बाद अहमदाबाद अस्पताल में रिफर किया गया था। जबकि मृतकों का पोस्ट्मॉर्टेम भी शुरू किया गया है। उल्लेखनीय है की सभी छात्र राज्य कक्षा की जूडो मैच खेलने के लिए गोधरा गए थे, जहां से वापिस आते समय यह दुर्घटना हुई थी। घटना में मृतकों के रिश्तेदारों को 4 लाख की सहाय देने का ऐलान किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें