चूरू में सामूहिक दुष्कर्म के बाद शैतानों ने रस्सी से बांधकर युवती को दूसरी मंजिल से फेंका, संयोग से खंभे पर अटकी और बच गई!

चूरू में सामूहिक दुष्कर्म के बाद शैतानों ने रस्सी से बांधकर युवती को दूसरी मंजिल से फेंका, संयोग से खंभे पर अटकी और बच गई!

नौकरी के बहाने दिल्ली से बुलाकर होटल में किया सामूहिक दुष्कर्म, भांडा फुट जाने के डर से रस्सी बांध नीचे फेंका

देशभर में पिछले काफी समय से दुष्कर्म के मामलों में काफी इजाफा देखने मिल रहा है। कड़े कानून बनाए जाने के बावजूद मानों दरिंदों को कानून से कोई डर ही नहीं लगता। इसी बीच दुष्कर्म का एक शर्मसार कर देने वाला मामला राजस्थान के चुरू से सामने आया है। जहां आसाम की एक 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे रस्सी से बांधकर दूसरे माले से नीचे फेंक दिया। हालांकि सद्भाग्य से युवती की रस्सी एक खंभे में अटक गई और उसकी जान बच गई। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, चुरू जिले के धर्मस्तूप पुलिस स्टेशन से कुछ ही दिन चार लोगों ने मिलकर आसाम की 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके चलते पीड़िता की शिकायत के अनुसार विक्रम सिंह, भवानी सिंह, देवेन्द्र सिंह और बुल्ला उर्फ सुनील के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पीड़िता ने बताया कि वह नौकरी की इंटरव्यू के लिए दिल्ली से चुरू आई थी। जहां एक होटल में पहुँचने पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसके बाद युवती के सभी को बता देने के डर से उन्होने उसके हाथों में रस्सी बांधकर उसे नीचे फेंक दिया था। 
हालांकि युवती की किस्मत काफी अच्छी थी। रस्सी से नीचे फेंके जाने के बाद वह बिजली के खंभे में लटक गई थी। लटकने के बाद वह लोगों को मदद के लिए बुलाती रही। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर युवती को नीचे उतारा और अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आसाम निवासी युवती दिल्ली में छोटा-मोटा काम करती थी। इसी बीच उसे चुरू निवासी सुनील उर्फ राजू ने नौकरी देने की लालच में चुरू बुलाया था। चुरू आने पर एक युवक बस स्टेंड से उसे होटल में ले गया था। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया था।