मां की मृत्यु के बाद चालीसवीं की विधि तय करने के मुद्दे पर दो भाई भिड़ गये और हत्या हो गई!

बड़े भाई ने बच्चों समेत छोटे पर पाइप और डंडे से हमला कर दिया, हुई मौत

जूनागढ़ के भेंसन के नवा वघनिया गांव में मां की मौत के बाद उनके परिजन चालीसवीं की विधि मनाने के लिए एकत्रित हुए। इसी दौरान दोनों भाइयों में कहासुनी हो गई, जिसमें परिवार के बड़े भाई और उसके तीन बेटों ने छोटे भाई को डंडे और लोहे के पाइप से अंधाधुंध पीटा, जिससे छोटे भाई की मौत हो गई। इसलिए पुलिस में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


दो भाइयों के बीच हुई मारपीट

मामले में जानकारी के अनुसार भेंसान के नवा वघानिया गांव में रहने वाले कालूभाई बच्चूभाई सिपाही की मां अलंबेन का एक महीने पहले 24 जुलाई को निधन हो गया था, उनकी मृत्यु के बाद 28 अगस्त को उनके चालीसवीं की विधि होनी है। इसी सिलसिले में बीती रात सभी भाई व परिवार के सदस्य गांव के जमा हो गए। जिस चर्चा में परिवार के बड़े भाई जमालभाई बचूभाई सिपाही और ने छोटे भाई कलाभाई के बीच विधि में खर्च को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों भाई आपस में भिड़ गए। जिसके बाद सभी उपस्थित लोगों ने उन्हें अलग किया।

बड़े भाई और उसके बेटों ने छोटे भाई पर किया हमला

इस घटना के बाद जमाल वहां से चला गया, लेकिन कुछ ही मिनटों के बाद जमाल अपने तीन बेटों इब्राहिम, रिजवान और अमीन के साथ लोहे के पाइप और लाठियों के साथ आया और कालूबाई पर हमला किया। इस हमले में कालुभाई को सिर और शरीर पर गंभीर चोटें लग गई।  हमले में सिर में गंभीर चोट लगने से कालूभाई की पहले भेंसान लाते समय और वहां से जूनागढ़ लाते समय मौत हो गई।

पुलिस ने की शुरू की जांच

इस हमले की घटना हत्या में बदल गई, जिसके संबंध में आज मारे गए कालाभाई के बेटे इमरान सिपाही 24 ने भेंसान पुलिस में जमाल और उसके तीन बेटों इब्राहिम, रिजवान और अमीन के खिलाफ शिकायत दर्ज की, और आगे की जांच की जा रही है।