पिता की मौत के बाद मासूम बच्चों को रेस्तरां चलाने में आ रही थी दिक्कत, उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ऐसे की मदद

पिता की मौत के बाद मासूम बच्चों को रेस्तरां चलाने में आ रही थी दिक्कत, उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ऐसे की मदद

एक वीडियो को साझा करते हुए आनंद महिंद्रा ने किया एक वादा, जानिए पूरी कहानी

आनंद महिंद्रा अपनी दयालुता और सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता के कारण हर दिन चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट कर एक रेस्टोरेंट में आकर खाना खाने का वादा किया था। एक वीडियो में दो बच्चे लोगों से अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा का दिल पिघल गया और उन्होंने सार्वजनिक रूप से बच्चों से वादा किया कि वे जब भी अमृतसर आएंगे तो उनके रेस्टोरेंट में जरूर जाएंगे।
आपको बता दें कि पिछले गुरुवार को अमृतसर वॉकिंग टूर्स नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में अमृतसर में टॉप ग्रिल नाम से एक रेस्टोरेंट चलाने वाले 17 साल के जशनदीप सिंह और 11 साल के अंशदीप सिंह की कहानी बताई गई है। इस रेस्तरां को कुछ महीने पहले उसके पिता ने शुरू किया था, लेकिन 26 दिसंबर, 2021 को उसका दुखद निधन हो गया। अब दोनों बच्चे एक साथ रेस्टोरेंट चलाते हैं और उनके लिए किराया देना मुश्किल हो रहा है। वीडियो के आखिर में अंशदीप सिंह लोगों से वहां आने की अपील करते नजर आ रहे हैं।
इस 11 साल की मासूम की आवाज को आनंद महिंद्रा ने सुना और जवाब दिया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा “इन बच्चों की दुर्दशा उन लोगों में से एक है जिन्हें मैंने अक्सर देखा है। जल्द ही बच्चों के रेस्टोरेंट के बाहर लोगों की लाइन लग सकती है।” आनंद महिंद्रा आगे लिखते हैं कि मुझे अमृतसर पसंद है और मैं अक्सर इस शहर में दुनिया की सबसे स्वादिष्ट जलेबी खाने जाता हूं, लेकिन अब यह रेस्टोरेंट मेरी सूची में है और अगली बार जब भी मैं इस शहर में जाऊंगा तो यहाँ जरूर खाऊंगा।
बता दें कि आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के साथ ट्विटर पर #BabaKaDhaba ट्रेंड कर रही है। आपको बता दें कि बाबा का ढाबा कोरोना काल में दिल्ली में काफी लोकप्रिय हुआ था।