भारत को हराने के बाद पाकिस्तान का ख्वाब टी20 विश्वकप जीतना, जानें क्या हुआ टीम मीटिंग में

भारत को हराने के बाद पाकिस्तान का ख्वाब टी20 विश्वकप जीतना, जानें क्या हुआ टीम मीटिंग में

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के सामने ऐतिहासिक जीत हासिल कर पाकिस्तान ने सभी को अंचबित कर दिया है। भारत के सामने जीत के बाद हर तरफ जीत का जश्न ज़ोरों से चल रहा है। टीम के ड्रेसिंग रूम में भी भारी जश्न का माहौल है। इन सबके बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने खिलाड़ियों को अतिउत्साह में ना आने की सलाह दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक टीम को जीत के जश्न में डूब ना जाने की सलाह दे रहे है।
कप्तान बाबर आजम ने कहा कि वह चाहते है कि हर प्लेयर इस पल का आनंद ले, पर साथ में टीम में अपनी भूमिका और बाकी के मैचों का भी ध्यान रखे। वह यहाँ मात्र भारत को हराने नहीं पर विश्व कप जीतने भी आए है। बाबर ने कहा कि टीम इंडिया को हराने के बाद लोगों की टीम से अपेक्षा और भी अधिक बढ़ गई है, ऐसे में उन्हें और भी अधिक मेहनत करनी होगी। इसके अलावा कोच मुश्ताक ने कहा की मैच के बाद जीत के बावजूद हमें हमारी कमजोरियों को ठीक करना है और आगे और भी सफल होना है।
बता दे की वर्ल्ड कप में 12 मैचों के बाद पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया है। ऐसे में पूरे देश में जमकर आतिशबाजी हुई और लोगों ने सड़कों पर निकलकर झुलूस भी निकाला। लोग जज़्बात में इतना अधिक बह गए थे की कई जगहों पर तो हवाई फायरिंग की घटनाएं भी सामने आई है। मैच के बाद पूर्व विश्वकप विजेता और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारत से जीत के बाद कप्तान बाबर आजम और टीम को खास तौर पर बधाई। इसके अलावा उन्होंने रिजवान और शाहीन अफ्रीदी के शानदार प्रदर्शन कि भी तारीफ की थी।
Tags: