सूरत में तीन साल पुर्व हुई हत्या के मामले में दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार

सूरत में तीन साल पुर्व हुई हत्या के मामले में दिल्ली से आरोपी गिरफ्तार

सूरत शहर के डिंडोली पुलिस थाना क्षेत्र से पत्नी को भगाकर ले गए प्रेमी के भाई की क्रुरतापुर्वक हत्या करके पिछले तीन सालों से फरार आरोपी को दिल्ली गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली।

सूरत में पत्नी को भगा ले गए प्रेमी के भाई की हत्या करनेवाला गिरफ्तार 
सूरत शहर के डिंडोली पुलिस थाना क्षेत्र से पत्नी को भगाकर ले गए प्रेमी के भाई की क्रुरतापुर्वक हत्या करके पिछले तीन सालों से फरार आरोपी को दिल्ली गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली। हत्यारे ने हत्या के बाद लाश का गला काटकर गन्ने के खेत में फेंक दिया था काफी समय से अनडिटेक्ट केस डिंडोली पुलिस ने डिटेक्ट किया। 
डिंडोली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तीन साल पुर्व  26 अगस्त 2018 को डिंडोली कराडवा नहरवाले रास्ते पर गन्ने के खेत से अज्ञात युवक का सीर कुत्तों खा रहे थे जिसकी जानकारी स्थानिय किसान ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर जांच करने पर पता चला की जहा से सीर मिला था वही थोडी दुर से डिकंपोज हुई लाश मिली थी। मृतक की पहचान सुजय नरेश पासवान निवासी मालीकपुर नरेपुर औरंगाबाद बिहार के रुप में हुई थी। हत्यारो ने सुजय की छाती में चाकु से वार करके उसके शरीर और गले को आरी से काटकर अलग कर दिया था।
इस दर्दनाक हत्या मामले की जांच में डिंडोली पुलिस को पता चला क‌ि सुजय पासवान का भाई सोनु पासवान का सविता नामक महिला से अनैतिक संबंध था। सोनु पासवान सविता और उसके संतानों को भगा ले गया था। सविता के पत‌ि नन्नु रामजी पासवान को इस की जानकारी मिली थी। नन्नु ने सुजय को साथ में रखकर पत्नी और संतानों को ढुंढने का प्रयास किया मगर  किसी का कोई पता नही चला। नन्नु ने अपने भाई शिवपूजन के साथ मिलकर पत्नी सविता और संतानों को भगा ले जानेवाले नन्नु के छोटे भाई सुजय की हत्या करके अपना बदला लिया। सुजय की हत्या करके उसके शरीर के टुकडे करके गन्ने के खेत में फेंककर नन्नु और शिवपुजन दोनों फरार हो गए थे। डिंडोली पुलिस दोनों को ढुंढने के लिए कई बार बिहार जा आई मगर कोई अता पता नही मिला। 
इस दौरान डिंडोली पुलिस की सर्वेलन्स टीम को पता चला क‌ि आरोपी नन्नु रामजी पासवान और शिवपुजन रामजी पासवान दिल्ली में कडीया मजदुरी कर रहे है। डिंडोली पुलिस की टीम ने दोनों को गिरफ्तार करके सूरत ले आई और दोनो की प्राथमिक पुछताछ में हत्या की कबूलात करने पर तीन सालों से अनडिटेक्ट अपराध डिटेक्ट हुआ। 
Tags: