बेटी के लिए मन्नत पूरी करने जा रहे परिवार के साथ हुआ एक्सीडेंट, 1 साल की मासूम बेटी और चाचा की हुई मौत

बेटी के लिए मन्नत पूरी करने जा रहे परिवार के साथ हुआ एक्सीडेंट, 1 साल की मासूम बेटी और चाचा की हुई मौत

चोटिला माता के मंदिर में मन्नत पूर्ण करने पैदल जा रहा था परिवार, हाइवे पर जा रहे वाहन चालक ने मारी टक्कर

पिछले कई समय से राजकोट तथा सौराष्ट्र के अन्य हिस्सों में सड़क दुर्घटना की घटना काफी ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में ही राजकोट से दो और सड़क दुर्घटना के मामले सामने आए हैं। दोनों घटना में 1 साल की मासूम बच्ची सहित तीन व्यक्तियों की जान भी गई है। पहली घटना में जहां रावकी नदी के ऊपर बने पुल पर से नदी में कार के गिर जाने से एक बैंक कर्मचारी की मृत्यु हुई। वहीं दुयसरि घटना में राजकोट-अहमदाबाद हाईवे पर एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। जहां परिवार की एक मात्र बच्ची के लिए ली गई मन्नत को पूर्ण करने के लिए जा रहे एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मंगलवार को शहर के आजी डैम सर्कल पर यात्रा पर जा रहे परिवार के चार सदस्य सुबह 6 बजे चोटीला जाने के लिए पैदल निकले। तभी दोपहर के लगभग 1:30 बजे के आसपास राजकोट-अहमदाबाद हाईवे पर आए हुए एक गांव के नजदीक एक अनजान वाहन चालक ने परिवार के सदस्यों को टक्कर मारी थी। जिसमें 1 साल की मासूम नव्या तथा उसके चाचा रवि भाई मियात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हुई थी। इसके अलावा नव्या के माता-पिता को भी गंभीर चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 
पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी सिविल हॉस्पिटल में पहुंची। जहां उन्होने नव्या के पिता के से पूछताछ की। जिसके बाद मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है। पुलिस की पूछताछ में मृतक के पिता ने बताया कि उनकी मात्र एक ही बेटी थी और उसी के लिए मन्नत पूरी करने के लिए वह चोटीला माता के यहां जा रहे थे। जिस दौरान अंजान चाल ने उन्हें टक्कर मारी थी। अस्पताल में दोनों का इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार टक्कर से माता को हाथ तथा पिता को सर के हिस्से में गंभीर चोट आई है।