सूरत में आम आदमी पार्टी के पार्षदों को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया

सूरत में आम आदमी पार्टी के पार्षदों को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया

आम आदमी पार्टी के पार्षदों पर शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में जमानत के लिए पेश किया तभी आप कार्यकर्ताओं ने पार्षदों के समर्थन मे सुत्रोच्चार किया।

महानगरपालिका में बजट की सभा का विरोध करने पर कोविड गाईडलाईन की उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ 
सूरत महानगरपालिका में बजट की सामान्य सभा ऑनलाईन के बदले ऑफलाईन करने की मांग का स्वीकार न होने पर आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने विरोध और सुत्रोच्चार करने पर पालिका के मुख्य सिक्युरीटी अधिकारी ने कोविड गाईडलाईन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया था। लालगेट पुलिस ने पार्षदों एवं कार्यकर्ता सहित 30 को गिरफ्तार करके कर्टो मे पेश किया था। 
आम आदमी पार्टी के कोर्पोरेटरों ने बजट की सामान्य सभा ऑफलाईन करने की मांग के साथ मनपा मुख्यालय मे मंगलवार को सूत्रोच्चार और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान हंगामा होने पर मनपा सिक्युरीटी अधिकारी ने आम आदमी पार्टी के कोर्पोरेटरो पर पुलिस शिकायत दर्ज की थी। पुलिस ने आप के कोर्पोरेटरो तथा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तार करके बुधवार सुबह कोर्ट में पेश किया था। 
आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने इस दौरान बुधवार को दोपहर सूरत शहर पुलिस आयुक्त एवं जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया था। आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने अपनी मांग रखने के बाद मनपा के सिक्युरिटी स्टाफ तथा पुलिस जवानों ने मारपीट करके बिभत्स और अभद्र वर्तन किया था। इस कार्यवाही की तटस्थ जांच करके कसूरवारों पर तत्काल कार्यवाही की मांग आम आदमी पार्टी द्वारा पुलिस आयुक्त और जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर की गई। 
Tags: