मंदिर के इस पुजारी की मौत के एक साल बाद तोड़ा घर का ताला, फिर ये चौंकाने वाला सच सामने आया

मंदिर के इस पुजारी की मौत के एक साल बाद तोड़ा घर का ताला, फिर ये चौंकाने वाला सच सामने आया

मंदिर प्रशासन ने रहने के लिए दिया था घर, पिछले साल हुई थी मौत

आंध्रप्रदेश के तिरुमाला के तिरुपति देवस्थानम के एक पुजारी की मौत के बाद जब उनका घर खोला गया तो 1 पेटी में से 6,15,000 नकद और दूसरी पेटी में से 25 किलोग्राम सिक्के मिले थे। यह देखकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए। यह पुजारी मंदिर की ओर से दिए गए घर में रहते थे। 
60 वर्षीय मंदिर के कर्मचारी अर्थात पुजारी की 1 साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद से यह घर लगातार बंद था। मिली जानकारी के अनुसार तिरुमला के तिरुपति देवस्थानम में मृतक पुजारी श्रीनिवासुलू चित्तौड़ जिले के तिरुपति शहर में शेषाचलम कॉलोनी के क्वार्टर नंबर 78 में अकेले रहते थे। यह घर उन्हें मंदिर की ओर से दिया गया था। श्रीनिवास लंबे समय से इस घर में रहते थे। तिरुमाला के निवासी श्रीनिवासुलू की पहाड़ी पर स्थित तीर्थ स्थल में कुछ संपत्ति थी। टीटीडी ने इस संपत्ति के बदले में पुनर्वास योजना के अंतर्गत श्रीनिवासुलू को यह मकान रहने के लिए दिया था। पिछले साल उनकी मौत हो गई तब से उनके घर पर ताला लगा था।
मंदिर प्रशासन की ओर से लंबे समय तक श्रीनिवासुलू के सगे संबंधियों को ढूंढा गया लेकिन जब कोई वारिस सामने नहीं आया तब सोमवार को टीडीडी से जुड़े विजिलेंस विंग ने श्रीनिवासुलू के घर का ताला तोड़ दिया और अंदर प्रवेश किया। यहां पर उन्हें एक लोहे की पेटी में बड़े पैमाने पर रुपए मिले। यह राशि मंदिर के प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया और ट्रेजरी में जमा कर दिया है।