एक टाइपिंग मिस्टेक से यहां 100 वर्षों के लॉकडाउन के आदेश पर लग गई मोहर!

एक टाइपिंग मिस्टेक से यहां 100 वर्षों के लॉकडाउन के आदेश पर लग गई मोहर!

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की बरगी तहसील की घटना, 2021 की जगह 2121 टाइप हो गया

भारत भर में कोरोना के केसों की संख्या तेजी से बढ़ते जा रही है। मध्यप्रदेश में भी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुये अनेक जिलों में लोकडाउन लगा दिया है। हालांकि इन सभी में सबसे चर्चित है एक जिले में लगा 100 साल का लोकडाउन। जी हाँ, 100 साल का लोकडाउन; मध्यप्रदेश के जबलपुर बरगी के डेप्युटी तहसीलदार ने वहाँ 100 साल के लोकडाउन की अनुमति देने वाले अध्यादेश पर हस्ताक्षर कर दिये है। 
जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, तहसीलदार के इस पत्र में 3 अप्रैल 2021 से 19 अप्रैल 2121 तक लोकडाउन का पालन करने का उल्लेख किया है। जिस पर डेप्युटी तहसीलदार सुषमा ध्रुवे ने हस्ताक्षर भी किए है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह परिपत्र काफी वायरल हो रहा है। अध्यादेश में स्पष्ट किया गया है की 3 अप्रैल 2021 की रात 10 बजे से लोकडाउन प्रभावी किया जाएगा तथा 19 अप्रैल 2121 को समस्त गतिविध्यान सामान्य हो जाएगी। 
बता दे की यह परिपत्र में हुई एक छोटी सी टाईपिंग की भूल के कारण हुआ है। हालांकि इनते महत्वपूर्ण आदेशपत्र पर बिना कोई वेरिफिकेशन किए एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा इस तरह से हस्ताक्षर कर दिये जाने की बात को लेकर लोगों में काफी सवाल है।