एक ऐसा बाप जिसने अपने बेटे का सौदा कर दिया, जानें क्यों

एक ऐसा बाप जिसने अपने बेटे का सौदा कर दिया, जानें क्यों

तमिलनाडु के त्रिची जिले के उरईयूर खिजापंडामंगलम का है मामला

कहते है माँ-बाप के लिए उसकी संतान सबसे ज्यादा खास होती है. अपने बच्चे के लिए माँ-बाप कुछ भी कर सकते है पर क्या अप इस बात पर भरोसा करेंगे कि एक बाप अपने बेटे को बेच सकता है? तमिलनाडु में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक बाप ने अपना क़र्ज़ चुकाने के लिए अपने ही बच्चे को बेच दिया. फ़िलहाल पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस बात की जानकारी उसकी पत्नी ने ही दी. पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया जा सका है।
जानकारी के अनुसार यह मामला त्रिची जिले के उरईयूर खिजापंडामंगलम का है। यहाँ अपनी पत्नी करुनिशा के साथ रहने वाले अब्दुल सलाम के चार बेटे हैं। जुए की लत के चक्कर में कर्ज़र बन चुके अब्दुल के घर एक बेटे का जन्म हुआ था। अब्दुल ने आरोकिराज नाम के एक शख्स से 80,00 रुपए उधार लिए थे। अब्दुल इस कर्ज को समय से चुका पाने में नाकाम रहा। इसके बाद कर्ज चुकाने के बदले उसने बेटे का सौदा किया। इस सौदे में उसे कुछ अतिरिक्त पैसे भी लिए। शुरुआत में उसकी पत्नी भी इसमें अपने पति के साथ थी लेकिन बच्चे को बेचने के बाद दोनों में लगातार लड़ाई होने लगी। मां करुनिशा ने अपने पति से बच्चे को दोबारा लाने के लिए कहा। जब अब्दुल ने बच्चे को लाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मां ने थान में शिकायत दर्ज कराई।
शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर ब्दुल सलाम को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोकिराज उसके भतीजे संदनकुमार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले आरोकिराज का एक अन्य रिश्तेदार पोन्नार और तीन अन्य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।