हांगकांग में के कार्यक्रम में मंच पर डांस परर्फोमेंस हो रहा था तभी विशालकाय LED स्क्रिन गिरी!

हांगकांग बॉय बैंड मिरर के नवीनतम संगीत कार्यक्रम में मंच के ऊपर एक बड़े एलईडी वीडियो मॉनिटर के गिरने से दो कलाकार घायल हो गए। चौंकाने वाली घटना गुरुवार रात हांगकांग में हुई, वैराइटी ने बताया।
दो घायल कलाकार 12-पीस बॉय बैंड मिरर के लिए नर्तक थे, जो कोलिज़ीयम में "मिरर.वेयर" नामक एक संगीत कार्यक्रम श्रृंखला में भाग ले रहे थे, जो एक लगातार संगीत कार्यक्रम स्थल है जिसे शहर के कैंटो के मक्का के रूप में जाना जाता है। 
दोनों कलाकारों को अस्पताल ले जाया गया। एक को कथित तौर पर सिर में चोट लगी थी, लेकिन उसकी हालत स्थिर थी; दूसरे को गर्दन में चोट लगी है, और कथित तौर पर गंभीर स्थिति में है। घटना कैमरे में कैद हो गई और फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे नेटिज़न्स हैरान रह गए।
25 जुलाई को शुरू हुई इस कॉन्सर्ट श्रृंखला में 5 अगस्त तक कुल 12 शो चलने थे। यह कोलिज़ीयम में कैंटो-पॉप गायन सनसनी की शुरुआत थी। कॉन्सर्ट को तुरंत रोक दिया गया और दर्शकों को कार्यक्रम स्थल से जाने के लिए कहा गया।
हांगकांग सरकार ने कार्यक्रम स्थल पर आगे के संगीत कार्यक्रमों को तब तक के लिए स्थगित कर दिया है जब तक कि इसके मंच डिजाइन और यांत्रिक संरचनाएं सुरक्षित साबित नहीं हो जातीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें