शिल्पा शेट्टी की मां पर लखनऊ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

शिल्पा शेट्टी की मां पर लखनऊ में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई

लखनऊ, 9 अगस्त (आईएएनएस)| शिल्पा शेट्टी के लिए और भी मुश्किलें बढ़ रही हैं क्योंकि उनका और उनकी मां सुनंदा शेट्टी पर उत्तर प्रदेश में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है। एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम के मुंबई जाने की उम्मीद है।
लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी आयोसिस वेलनेस नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। इस कंपनी की अध्यक्ष शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा निदेशक हैं। आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने वेलनेस सेंटर की शाखा खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन वादा पूरा नहीं हुआ।
इस मामले में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूति खंड थाने में और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में कथित तौर पर ठगी का मामला दर्ज कराया है। हजरतगंज पुलिस और विभूति खंड पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है। डीसीपी (पूर्व) संजीव सुमन ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी सोमवार को मुंबई के लिए रवाना होकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करेंगे। वह इस मामले में सभी बिंदुओं की जांच करेंगे। संजीव सुमन ने कहा कि मामला हाईप्रोफाइल है और इसलिए पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)