बीच सड़क पर ईंट आने से पलटी गाड़ी, एक ही परिवार के पाँच लोगों की हुई मौत; एक साल की बच्ची को नहीं आई खरोंच

बीच सड़क पर ईंट के आ जाने से पलट गया टेम्पो, सामने से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर के कारण हुई परिवार के सदस्यों की मौत

उत्तरप्रदेश के श्रावस्ती जेल में एक खतरनाक दुर्घटना सामने आई है। दुर्घटना में इतनी खतरनाक थी की एक ही परिवार के पाँच लोगों की मौत हो गई थी तथा अन्य तीन लोगों को गंभीर चोट भी आई है। नेशनल हाइवे पर हुई इस गंभीर दुर्घटना में यात्रियों से भरा एक टेम्पो सड़क पर उल्टा हो गया था। हालांकि इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है की इतनी खतरनाक दुर्घटना में एक साल की एक मासूम बालक को खरोच भी नहीं आई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, हाइवे पर एक ईंट से भरे एक ट्रक का टायर पंचर हो जाने के कारण कुछ ईंट सड़क पर गिर गई थी। इन में से एक ईंट पर यात्री से भरा यह टेम्पो चढ़ गया और पलट गया। जैसे ही टेम्पो पलटा सामने से आ रहे ट्रक के साथ भी उसकी टक्कर हो गई। ट्रक और टेम्पो में हुये गंभीर अकस्मात में एक ही परिवार के पाँच लोगों की मौत हुई थी। 
सूत्रों के अनुसार, टेम्पो में बैठे हुये सभी लोग बहराइच में दरगाह से लौट रहा था और नजदीक ही आए हाशिमपारा के पेडिया गाँव जा रहे थे। हालांकि परिवार गाँव पहुंचे इसके पहले यह गंभीर दुर्घटना हुई थी। टेम्पो में एक ही परिवार के नौ लोग सवार थे। जिसमें एक साल की मासूम बच्ची भी थी। दुर्घटना के समय आसपास कोई नहीं था, पर सड़क पर से जाने वाले लोगों ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी थी। पुलिस द्वारा घायलों को अस्पताल भेजा गया है और मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक चालक को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपने प्रयास शुरू किए है।