गैंगरेप के बाद 60 वर्षीय महिला की पत्थर मारकर हत्या, गटर में मिला शव

गैंगरेप के बाद 60 वर्षीय महिला की पत्थर मारकर हत्या, गटर में मिला शव

काम पर से घर ना आने पर दूसरे दिन पति ने दर्ज करवाई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

राजस्थान के जयपुर में 60 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है। गैंगरेप के बाद बुजुर्ग महिला के सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचल दिया गया। महिला का शव नाले में नग्न अवस्था में मिला था। दरअसल जब लापता महिला का पता चला तो उसका शव नाले में मिला। घटना के बाद बुजुर्ग महिला के पति ने बस्सी थाने में अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया है.
पुलिस को संदेह है कि दो या दो से अधिक लोगों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। बुजुर्ग महिला बस्सी के रीको इलाके में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करती थी। शनिवार शाम छह बजे काम खत्म करने के बाद वह फैक्ट्री से घर जाने के लिए निकली। लेकिन देर रात तक वह अपने घर नहीं पहुंची। जिसके बाद महिला की तलाश शुरू की गई। उसके परिवार ने उसके साथ काम करने वाली अन्य महिलाओं से इस बारे में पूछताछ की। हालांकि उन्हें कुछ पता नहीं था।
रविवार की सुबह भी वह अपने घर नहीं पहुंची। रात 11 बजे के बाद उसका पति थाने पहुंचा और उसके लापता होने की सूचना दी। रविवार को बस्सी के जर गांव के ढाणी में कुछ लोगों को महिला का शव मिला. जंगल में बकरियों को चराने गए लोगों ने यह देखा तो गटर में जख्मी शव पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने तुरंत इस बारे में ज़ार गांव के सरपंच को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही बस्सी के एसपी सुरेश सांखला थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे।
मौके पर मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि महिला का अपहरण कर जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया होगा। वारदात को अंजाम देने के बाद सिर काट कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि अकेली होने के कारण महिला खुद को नहीं बचा सकी। हालांकि, उसने अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष किया। पुलिस ने घटना में कुछ मुखबिरों के शामिल होने की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि यह महिला के साथ काम करने वाला कर्मचारी भी हो सकता है।
Tags: Rajsthan