राजस्थान : REET की परीक्षा देने जा रहे 6 उम्मीदवार बने काल का शिकार, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

राजस्थान : REET की परीक्षा देने जा रहे 6 उम्मीदवार बने काल का शिकार, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

11 लोगों से भरी वैन में से 6 लोगों की हुई मौत

जयपुर के चाकसू में शनिवार सुबह नेशनल हाइवे नंबर 12 पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई तथा 5 अन्य लोग घायल होने की घटना सामने आई है। सभी घायलों को चाकसू की सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती किया गया है। चोटिल हुये सभी एक वैन में सवर थे और रिट की परीक्षा देने जा रहे थे। वैन में लगभग 11 लोग सवार थे, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी। 
भयंकर सड़क दुर्घटना निमोडिया के नजदीक हुई थी। जहां एक इको वैन बेकाबू हो गई थी और ट्रक में घुस आई थी। घटना में जिन लोगों की मृत्यु हुई उनके अलावा 5 लोग घायल भी हुये है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनमें से एक की हालत काफी गंभीर है, जिसे जयपुर के लिए रिफर किया गया है। 
घटना के बारे में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अपने दुख प्रकट करते हुये कहा कि सड़क दुर्घटना में REET कि परीक्षा देने जा रहे सभी उम्मीदवारों कि मौत होने की खबर से वह काफी दुखी है। इसके अलावा उन्होंने मृतकों के परिवार को 2 लाख और घायलों के परिवार को 50 हजार रुपए मुख्यमंत्री राहत फंड में से देने की घोषणा भी की थी। मुख्यमंत्री ने सभी से हाई स्पीड में असावधानी से गाड़ी ना चलाने की विनंती भी करते हुए हो सके उतना अधिक पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन का इस्तेमाल करने का अनुरोध भी किया। 
Tags: Rajasthan