चूल्हे पर जला दिये 20 लाख के नोट! जानें क्या था माजरा

चूल्हे पर जला दिये 20 लाख के नोट! जानें क्या था माजरा

एसीबी की टीम को आते देख जला दिये 500-500 की 20 लाख रुपए की नोट

राजस्थान में एक तहसीलदार के घर पर भ्रष्टाचार विरोडी ब्यूरो की टीम छापा मरने पहुंची थी। जिसे देख कर तहसीलदार ने पहले तो रूम बंद कर दिया और उसके बाद 20 लाख रुपए के नोट चूल्हे पर रख कर जलाने लगे। अधिकतर नोट तो जल गई, पर फिर भी एसीबी की टीम ने 1 लाख 60 हजार रुपए की नोट जप्त कर ली थी। 
सब डिवीज़नल मेजिस्ट्रेट ने ली कांट्रैक्ट के लिए रिश्वत
एसीबी से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, एक कांट्रैक्ट के लिए रेवेन्यू इंस्पेक्टर परबत सिंह ने फरियादी के पास से 1.50  लाख रुपए की रिश्वत ली थी। एसीबी के जाल में फँसने के बाद परबत सिंह ने कहा की यह रिश्वत उसने कल्पेश जैन के कहने से ली थी। जिसके चलते एसीबी की टीम कल्पेश जैन के घर पहुंची थी। जिसे देख कर कल्पेश ने 500-500 की नोट की लगभग 20 लाख रुपये चूल्हे पर रख कर जलाना शुरू कर दिया, जिसमें उनकी पत्नी भी सहायता कर रही थी। हालांकि एसीबी की टीम ने इस घटना का पूरा वीडियो निकाल लिया था। 
आए दिन सामने आ रहे है भ्रष्टाचार
इसके बाद एसीबी की टीम ने कल्पेश जैन को हिरासत में लिया था, इसके अलावा उनके पास से 1 लाख 60 हजार जप्त करने में भी सफल रही थी। एसीबी के डिरेक्टर भगवानलाल सोनी ने कहा की आरोपी सब डिवीज़नल मेजिस्ट्रेट कल्पेश जैन ने एक कांट्रैक्ट देने के लिए 1.5 लाख की रिश्वत मांगी थी। इसके लिए उन्होंने परबतसिंह को सूचना दी थी। बता दे की आए दिन राजस्थान में भ्रष्टाचार के कई केस सामने आ रहे है। 
Tags: 0