विकास बहल की पूर्व पत्नी ने ‘हिम्मती’ कंगना पर साधा निशाना


(Photo: IANS)

मुंबई। विकाल बहल की पूर्व पत्नी रिचा दुबे फिल्म निर्माता के समर्थन में उतर आई हैं और अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनके बयान को लेकर हमला बोला है। कंगना ने अपने बयान में कहा था कि ‘क्वीन’ के निर्देशक अक्सर उनकी गर्दन को अपने चेहरे से स्पर्श किया करते थे और उन्हें कसकर पकड़ लिया करते थे।

रिचा दुबे ने शुक्रवार को ट्विटर पर कंगना से सवाल किया कि फिल्म निर्माता के अनुचित व्यवहार के बावजूद उन्होंने उनसे दोस्ती क्यों जारी रखी। कंगना ने ‘क्वीन’ में बहल के साथ काम किया था।

उन्होंने एक पोस्ट में कहा, “अब ये बर्दाश्त की सीमा के बाहर होता जा रहा है.. ये मीटू नहीं, बल्कि मीमी हो गया है। मैं सभी महिलाओं से पूछना चाहती हूं कि अगर कोई पुरुष आपको असहज महसूस कराता है या अजीब तरह से छूता है तो क्या आप उस पुरुष के साथ दोस्ती रखना चाहेंगी?”

रिचा ने सवाल उठाया, “क्या आप उस इंसान से कम से कम वास्ता नहीं रखेंगी या फिर इन सबके बाद भी उस इंसान के साथ मौज-मस्ती करेंगी? या उस इंसान के साथ इसलिए काम करना चाहेंगी, क्योंकि वो अपने काम में वाकई बहुत अच्छा है?”

उन्होंने कहा, “खासकर तब, जब आप बहुत शक्तिशाली हैं, निडर और हिम्मत वाली हैं.. मैं समझ ही नहीं पा रही हूं!”

रिचा ने अभिनेत्री की कहानी में कई खामियां का जिक्र किया, जिसमें कंगना और विकास ने 2015 में निर्माता मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में एक आइटम नंबर करना और अभी तक अत्यंत दोस्ताना संदेश साझा करना शामिल है।

बहल पर फैंटम फिल्म्स की एक पूर्व कर्मी ने 2015 में गोवा में पहली घटना के बाद से लगातार उसका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था।

रिचा ने यह कहते हुए पोस्ट खत्म किया कि उनकी कंगना के साथ मीडिया-जंग में कोई रुचि नहीं है। उन्होंने कंगना से इसे बंद करने को कहा।

-आईएएनएस