पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए कार्यकर्ताओं से कहा राहुल गांधी के भाषणों का लीजिए मजा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'नमो ऐप' के जरिए विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं से बातचीत की।
(File Photo: IANS)

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ‘नमो ऐप’ के जरिए विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला।

पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि राहुल गांधी की पिन अटक गई है। वह एक ही बात को बार-बार दोहराते रहते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बस आप लोग उनके भाषणों का मजा लेते रहो। उन्होंने कांग्रेस नेताओं की गालियों का जवाब देते हुए कहा कि जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा। कांग्रेस को सच नहीं, झूठ पर भरोसा है।

इस दौरान मोदी ने स्टेट ऑफ यूनिट का भी जिक्र करते हुए कहा कि आज मेरा सपना पूरा हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का हमेशा से ही आग्रही रहा हूं। डिजिटल इंडिया, टेक्नोलॉजी की मदद से उसी भावना को साकार करने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है। मोबाइल का आविष्कार क्या 2014 के बाद हुआ था? 2014 के पहले भी मोबाइल थे, जिन लोगों ने इतने साल राज किया, उनके समय में सिर्फ 2 ही मोबाइल फैक्ट्रियां क्यों थीं और आज 100 से भी ज्यादा कंपनियां मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग के क्षेत्र में कार्य कर रही हैं।

उल्लेखनीय हैं पीएम मोदी बुधवार को भाजपा के कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत विधानसभा चुनाव में जुटे अपने लाखों कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे।

– ईएमएस