सूरत के कुछ विद्यार्थीयों ने मोदी के लिए बनाया 600 वर्ग फुट का शुभकामना कार्ड


(Photo Credit : newsclick.in)

सूरत के इंडियन करियर कंप्यूटर एज्युकेशन के छात्रों और छात्राओं ने नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए एक अनूठा प्रयोग किया। 5 दिनों में, 30 घंटे की कड़ी मेहनत करने के बाद, 600 वर्ग फुट का शुभकामना कार्ड तैयार कर सार्वजनिक रूप से दिखाया गया। इस कार्ड में पीएम मोदी के लिए बधाई संदेश लिखा गया है।

बुधवार को सुबह 9ः30 बजे सार्वजनिक सड़क पर लगाया गया अभिवादन लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया। महापौर नूतन राठौड़ और भाजपा के महानगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने संयुक्त रूप से शुभारंभ किया। ग्रीटिंग कार्ड में चीता की चाल, बाज की नज़र, सेना की बहादुरी और मोदी के इरादों पर कभी संदेह नहीं करना चाहिए ऐसा लिखा गया है।

सरकार का एकमात्र धर्म, भारत प्रथम, मोदी जी के नेतृत्व में भारत होगा विश्व गुरु, एक बार फिर भारत की कमान संभालने के लिए आपको शुभकामनाएं, अन्य संदेश लिखे गये हैं। संस्थान के संस्थापक विनोद चंद्र अग्रवाल ने कहा कि छात्रों और छात्राओं ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस ग्रीटिंग कार्ड में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। डिजिटल फाॅर्म में इसे पीएमओ को भेजा जाएगा। इससे पहले गुरुवार को गांधी पार्क में इस कार्ड का प्रदर्शन किया गया।