सपना चौधरी ने कहा – कांग्रेस में नहीं हुई शामिल, अब कांग्रेस सबूत दे रही!


मशहूर हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं, ऐसी खबर शनिवार को दिनभर मीडिया की सुर्खियों में रहीं। कहा जा रहा था कि सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नई दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। राज बब्बर ने स्वयं इस संबंध में ट्वीट करते हुए उनका कांग्रेस परिवार में स्वागत किया था।

 

यह भी खबरें आ रही थीं कि सपना चौधरी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश संगठन मंत्री नरेंद्र राठी ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

 

वर्तमान चुनावी मौसम में अटकलें तो यहां तक हो रहीं थी कि वह मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची में मथुरा से सपना चौधरी का नाम नहीं था।

 

रविवार सुबह होते-होते सपना चौधरी ने स्वयं सभी खबरों पर यह कहकर पानी फेर दिया कि वे कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनकी कांग्रेस नेताओं के साथ जो तस्वीरें हैं वो पुरानी हैं। देखें वीडियो

 

सपना चौधरी ने स्वयं पत्रकार परिषद के माध्यम से कांग्रेस में शामिल होने की किसी भी खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मीडिया में उनकी जो तस्वीरें चल रही हैं वे पुरानी तस्वीरें हैं।

 

इस विषय में कांग्रेस पार्टी ने कल तक तो किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की। लेकिन रविवार को जैसे ही सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को गलत बताया, कांग्रेस अब स्पष्टीकरण देने में लग गई है। कांग्रेस के उत्तरप्रदेश के पदाधिकारियों को यह साबित करना पड़ रहा है कि वाकई सपना चौधरी ने कल पार्टी ज्वोइन की थी। इसके लिये वे बाकायदा सपना द्वारा भरा गया फोर्म और रसीद की नकल दिखा रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी डांसर और गायिका हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। अपने घर को संभालने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना। वह हरियाणा के कई रागिनी प्रतियोगिताओं में भाग लेती थीं और स्टेज शो भी करती थीं। सपना चौधरी कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म के ‘हट जा ताऊ’ गाने में भी नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने अभय देओल की ‘नानू की जानू’ फिल्म में भी काम किया है। वह बिग बॉस में भी रह चुकी हैं।