प्रियंका गांधी ने कहा बिरयानी आप खाते हैं और पाकिस्तान हमारे जीतने से खुश होगा


( Photo Credit : newindianexpress.com)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव के इस मौसम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। बीजेपी एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस पर सवाल उठा रही है। पीएम मोदी इस मामले में खुद विपक्ष और कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। ऐसे में प्रियंका गांधी से पूछा गया कि भाजपा कह रही है कि कांग्रेस के जीतने से पाकिस्तान खुश होगा। इस सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा, “सवाल हमारे सामने किया जा रहा है, लेकिन बिरयानी खाने के लिए तो पीएम मोदी पाकिस्तान गए थे।”

गौरतलब है कि 2015 में मोदी ने पाकिस्तान के तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के जन्मदिन पर अचानक पाकिस्तान का दौरा किया था। इससे पहले भी प्रियंका गांधी पीएम मोदी पर हमला करती रही हैं। प्रियंका गांधी ने 29 मार्च को फैजाबाद की रैली में कहा कि प्रधानमंत्री केवल अमीरों से मिलते हैं, उनके पास ग्रामीणों से मिलने का समय नहीं होता है।

शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने फैजाबाद की महिलाओं और नुआ गांव की महिलाओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा, मैंने प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोगों से पूछा, क्या विकास हुआ है? लोगों ने जवाब दिया कि 15 किलोमीटर लंबी सड़क बनाई गई थी और उसको भी कांग्रेस के समय में मंजूरी दी गई थी। सड़क चालू होने के बाद उसका प्रचार किया जा रहा है।