अमित शाह के बाद अब PM मोदी ने किया गोडसे पर बयान करने वाले नेताओं पर प्रहार


(Photo Credit : dnaindia.com)

लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में, नाथूराम गोडसे पर भाजपा नेताओं के बयानके कारण राजनीतिक तूफान चल रहा है। सबसे पहले साध्वी प्रज्ञा, फिर अनंत हेगड़े और फिर नलिन कटिल ने नाथूराम गोडसे पर एक के बाद एक विवादित बयान दिया। इन बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाजपा नेताओं पर भड़के हैं।

 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भले ही उन्होंने इस मुद्दे पर माफी मांग ली है, लेकिन वह उन्हें अपने मन से कभी माफ नहीं करे पाएंगे। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री ने कहा कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के बारे में जो कहा गया है, वह बेहद खराब है। ये बातें संपूर्ण रूप से घृणा के काबिल है। सभ्य समुदाय के भीतर इस प्रकार की वार्ता नहीं चलेगी। भले ही उन्होंने (साध्वी प्रज्ञा और अनंत हेगड़े) इस बात के लिए माफी मांगी है, लेकिन मैं उन्हें अपने दिल से माफ नहीं कर सकता। गांधीजी या गोडसे के बारे में दिया गया बयान बहुत बुरा है और समाज के लिए बहुत गलत है।

इससे पहले अमित शाह ने भी इन बयानों पर अपनी नाराजगी जताई थी और कहा था कि इन बयानों का भाजपा पार्टी से कोई संबंध नहीं है तथा इन बयानों के लिए बयानकर्ताओं को माफी मांगनी होगी तथा अनुशासन समिति उनसे जवाब मांगेगी। अमित शाह के पुरे ट्वीट के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें