मुंबई पर मंडरा रहा आतंकी खतरा, हाई अलर्ट पर मुंबई


भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप को निशाना बनाए जाने के बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी खतरा मंडरा रहा है।
Photo/Twitter

सबसे ज्‍यादा खतरा मुंबई के स्‍कूलों और ट्रेनों पर

मुंबई। भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप को निशाना बनाए जाने के बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी खतरा मंडरा रहा है। यही वजह है कि मुंबई में हाई अलर्ट घो‍षित किया गया है।

Photo/Twitter

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक सबसे ज्‍यादा खतरा मुंबई के स्‍कूलों पर बताया जा रहा है। लिहाजा सभी स्‍कूलों को अलर्ट किया गया है। आतंकी स्‍कूलों की बसों को निशाना बना सकते हैं। या फिर स्‍कूली बच्‍चों से भरी बसों को अगवा कर सकते हैं। इतना ही नहीं सभी राज्‍य परिवहन की बसों और बेस्ट बसों को अलर्ट करने के साथ पूरी एहतियात बरतने के लिए कहा गया है। किसी भी संदिग्‍ध स्थिति में तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को देने के निर्देश जारी किए गए हैं।

Photo/Twitter

अलर्ट के बाद से मुंबई पुलिस भी मुस्‍तैदी से जुट गई है और अपनी कमांडो टीम को सक्रिय कर दिया है। दरअसल हाल ही में राज्‍य परिवहन की बस में तीन किलो का आईईडी बम बरामद हुआ था। इससे पूरी बस उड़ सकती थी। वहीं खुफिया एजेंसियों ने रेलवे स्‍टेशनों पर भी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हुए हैं। आपको बता दें कि पूर्व में आतंकियों ने मुंबई के उपनगरीय ट्रेनों को निशाना बनाया हैं। जिसके मद्देनजर रेल प्रशासन काफी सतर्कता बरत रही है।

– ईएमएस