मोदी बोले सत्ता में आने पर कदम उठाएंगे, हुआ तो हुआ नहीं करेंगे


(Photo Credit : livehindustan.com)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साक्षात्कार में कहा कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आती है, तो मसूद अजहर की तरह हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम पर भी कार्यवाही की जाएगी। पीएम ने कहा कि देश के ऊपर जिस भी प्रकार का खतरा होगा। जल, थल, नभ, अंतरिक्ष में हो, भाजपा देश की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, हमें जो भी कदम उठाने होंगे, हम उसे उठाएंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस विकास के मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ सकती है, इसलिए वह झूठ बोलती है, जिसके लिए तथ्यों की आवश्यकता नहीं होती है। लेकिन भाजपा लोगों के प्रति जवाबदार है। हमने हर मुद्दे को लोगों के सामने रखा है।

प्रधानमंत्री ने सैम पित्रदा के 1984 में सिख दंगों पर हुए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की मानसिकता का प्रतिबिंब है। राजीव गांधी ने कहा था कि अगर कोई बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है। कई आयोग बने, पर किसी को सजा नहीं मिली। कमलनाथ को पंजाब का प्रभारी बनाया गया था। जब पंजाब में विरोध हुआ तो हटाया और आज उनको मुख्यमंत्री बनाया गया। कांग्रेस उसी अहंकार से भरी है। यह उनकी मानसिकता है कि हुआ तो हुआ। यह कांग्रेस की रग-रग में है। इसी अहंकार ने उन्हें 44 सीटों तक पहुंचा दिया है। अब जनता उन्हें इससे भी नीचे लाएगी।