ममता ने किया मोदी पर हमला तो सुष्मा ने किया ममता पर पलटवार


(Photo Credit : hindustantimes.com)

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को मोदी पर हमला करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, “ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं।

बता दें कि,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बड़े आरोप से नाराज़ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री को लोकतंत्र का एक तमाचा लगना चाहिए।

ममता बनर्जी के बयान ॡर पलटवार करते हुए सुष्मा स्वराज ने ट्वीट किया, “ममता जी, आपने आज सारी हदें पार कर दी हैं। आप प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं और मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। कल आपको उन्हीं से बात करनी है। उन्होंने बशीर बद्र का एक शेर भी लिखा। उन्होंने लिखा , “दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएँ तो शर्मिंदा न हों।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पुरुलिया के रघुनाथपुर मेंआयोजित सार्वजनिक रैली में कहा कि, “मैं राजनीति में अपना सिर नहीं झुकाऊँगी।” बेनर्जी ने आगे कहा कि चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए पीएम ने कहा कि ममता की सरकार ने दुर्गा पूजा और अन्य हिंदू अनुष्ठानों को करने की अनुमति नहीं दी। ममता ने पूछा, क्या आप इन आरोपों पर भरोसा करते हैं? उन्होंने प्रधानमंत्री के जय श्री राम नहीं बालने देने वाले इस दावे के बारे में बताया कि, मैं नारा लगाने में उनके (भाजपा) का समर्थन नहीं करूंगी। मैं उसकी जगह जय हिंद बोलुंगी।