फसल काटने के बाद अब हेमा ने चलाया ट्रैक्टर, तस्वीर सोशल मीडीया पर वायरल


हेमा मालिनी की फसल काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके बाद ड्रीम गर्ल अपने संसदीय क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाते नजर आई हैं।
Photo/Twitter

मथुरा। लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में उतरे कैंडिडेट मतदाताओं को रिझाने की तमाम कोशिश में जुटे हैं। मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट और बॉलिवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी की पहले फसल काटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके बाद ड्रीम गर्ल अपने संसदीय क्षेत्र में ट्रैक्टर चलाते नजर आई हैं। तस्वीर में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी खेत में एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिख रही हैं। काला चश्मा और गुलाबी साड़ी पहने हेमा खेत में ट्रैक्टर चला रही हैं। इस तस्वीर में हेमा विक्ट्री (जीत) का साइन भी बनाते हुए दिख रही हैं। वहीं, एक और तस्वीर में हेमा ट्रैक्टर की स्टीयरिंग थामे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ड्राइविंग की यह तस्वीर उनके संसदीय क्षेत्र के गोवर्धन इलाके की है। इससे पहले पिछले रविवार को हेमा मालिनी ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था। कैंपेन के पहले दिन हेमा मालिनी गेहूं के खेत में पहुंच गई थीं। वह गेहूं के खेत में फसल काटते दिखी थीं। हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। हेमा गेहूं के खेत में फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के पास भी पहुंची थीं। हेमा ने इस दौरान ग्रामीण महिलाओं से बातचीत करने के साथ-साथ हाथ में हंसिया लेकर गेहूं की फसल काटी थी। दो हफ्ते पहले हेमा मालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया था। उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हेमा मालिनी ने कुछ समय पहले कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है। पिछले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी। इस बार उनके मुकाबले आरएलडी ने नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उतारा है। बता दें कि मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

– ईएमएस