भारत माता के टुकड़े करने वाला जेल की सलाखों के पीछे होगा: पीएम मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के कोडरमा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।
Photo/Twitter

कोडरमा। लोकसभा चुनाव में अपने तूफानी दौरे से विरोधियों की घेराबंदी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को झारखंड के कोडरमा में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि कोडरमा की भाजपा प्रत्‍याशी अन्‍नपूर्णा देवी के समर्थन में लोगों से मतदान की अपील की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के कोडरमा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी मालूम है कि वह किसी हालत में सरकार नहीं बना सकती, इसलिए केवल डोर खींचने का काम कर रही है। देश को मजबूत सरकार चाहिए और वह केवल एनडीए दे सकती है।

पीएम ने कहा कि ये किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहते। मिशन महामिलावट यानि केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार,जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपए इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे। पीएम मोदी ने कहा कि जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो,तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है। पीएम ने कन्हैया कुमार के बहाने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने जेएनयू में भारत माता के टुकड़े करने के नारे लगाए थे, उन लोगों पर मोदी सरकार ने राजद्रोह का मुकदमा कराया और जेल में डाला। राहुल बाबा ने कहा कि ये ‘फ्रीडम ऑफ स्पीच’ का अधिकार है। मैं राहुल बाबा एंड कंपनी से कहना चाहूंगा कि जो भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा वो जेल की सलाखों के पीछे होगा।
कोडरमा लोकसभा सीट पर 6 मई को मतदान होना है। यहां भाजपा ने यहां से निवर्तमान सांसद रवींद्र राय का टिकट काटकर हाल ही में राजद छोड़कर पार्टी में शामिल हुईं अन्नपूर्णा देवी को टिकट दिया है। वहीं महागठबंधन की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री सह झारखंड विकास मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जबकि भाकपा माले से राजकुमार यादव चुनावी मैदान में हैं।

– ईएमएस