आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पत्नी को ब्लैकमेल करने वाला पति पुलिस गिरफ्त में


woman crime

मेरठ। पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है। एक पति अपनी पत्नी को अश्लील वीडियो के सहारे ब्लैकमेल कर रहा था। जब इस बात का खुलासा हुआ तो हर कोई हैरान रह गया। आरोपी पति अपनी पत्नी को उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता था।

इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक महिला पुलिस थाने शिकायत लेकर पहुंची। महिला ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी को अभी पांच महीने हुए हैं। लेकिन उसके पति ने उसकी जिंदगी को नरक बना दिया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बनाया है। और वो उसे वायरल करने की धमकी दे रहा है। महिला ने बताया कि उसका पति उसे अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने के लिए कहता था। ऐसा न करने पर वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और इसके बाद आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

पीड़िता के मुताबिक शादी के महज कुछ दिन बाद से ही उसका पति उसके दोस्तों को खुश करने की फरमाइश करने लगा था। कुछ दिन तक पत्नी इस फरमाइश को टालती रही। लेकिन आखिर में वह अपने मायके लौट गई। महिला का आरोप है कि उसके पति ने चोरी छुपे उसके अश्लील वीडियो क्लिप बना लिए थे। जिनको वायरल करने की धमकी देकर वो उससे गलत काम कराना चाहता था। पत्नी ने बताया कि उसका पति अक्सर मोबाइल में वीडियो देख कर उससे संबंध बनाने की मांग करता था। जब महिला ऐसा करने से मना करती थी, तो वह उसे प्रताड़ित करता था। इसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए अपनी पत्नी पर दबाव बनाने लगा था। इसी बात से तंग आकर महिला अपने मायके चली गई थी। फिर उसने पुलिस को शिकायत की।