राहुल ने ट्वीट की कैलाश मानसरोवर की तस्वीर, देखी की नहीं!?


Image twitted by @RahulGandhi

नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा लगातार चर्चा में है। कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को ट्वीट किया। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा एक इंसान तब ही कैलाश जाता है, जब उसे बाबा का बुलावा आता है। मैं खुश हूं कि मुझे अपने जीवनकाल में यह अवसर मिला, जो भी मैं यहां देखूंगा, वह आपके साथ साझा करने की कोशिश करूंगा।

राहुल ने इसके अलावा एक और ट्वीट करते हुए मानसरोवर के पास मौजूद झील की तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा मानसरोवर झील का पानी काफी शांत है। वह सिर्फ प्रदान करते हैं फिर भी कुछ नहीं खोता। कोई भी यहां से पानी पी सकता है। यहां किसी तरह की नफरत नहीं है। यही कारण है कि हम इस पानी की पूजा करते हैं।

राहुल ने फिर राक्षस तालाब की तस्वीर भी साझा की।

आपको बता दें कि राहुल गांधी, 31 अगस्त को कैलाश यात्रा पर निकले थे। जिसके बाद सबसे पहले वह नेपाल पहुंचे थे, उसके बाद चीन के रास्ते राहुल कैलाश पहुंचेंगे। राहुल गांधी के नेपाल दौरे पर विवाद भी हुआ। सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की चर्चा होने लगी कि राहुल ने नेपाल में यात्रा के दौरान ही नॉनवेज खाया था। राहुल गांधी ने काठमांडू के आनंद भवन स्थ‍ित वूटू फूड बुटिक में खाना खाया। राहुल गांधी के इसी खाने पर विवाद हो गया कि उन्होंने मांसाहारी खाना खाया।