भाजपा के रोड शो में मनोज तिवारी संग दिल्ली के सड़कों में दिखा सपना चौधरी का जलवा


नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर रोड शो किया। इस दौरान सपना चौधरी भी साथ दिखाई दीं।
Photo/Twitter

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों पर अंतत: उस समय विराम लग गया जब वे आज भाजपा सांसद मनोज तिवारी के साथ सोमवार को दिल्ली में रोड शो करते दिखीं। यहां वह स्टार प्रचारक के तौर पर उनके साथ दिखाई दीं। मनोज तिवारी भोजपुरी के मशहूर एक्टर व सिंगर भी हैं। पिछले दिनों सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की चर्चा भी चली थी, लेकिन बाद में सपना ने इस बात को इनकार कर दिया। हालांकि वह मनोज तिवारी से मिलीं, लेकिन भाजपा में शामिल होने की बात से मना कर दिया। लोकसभा चुनाव के लिए नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी सोमवार को दिल्ली की सड़कों पर रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ हरियाणा व बिग बॉस फेम सपना चौधरी भी साथ दिखाई दीं। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी यहां मौजूद थे।

एक्टर व डांसर सपना चौधरी ने रोड शो करते वक्त मीडिया से बात की। जब उनसे पूछा गया कि भाजपा के रोड शो में आप प्रचार कर रही हैं, तो क्या आपने भाजपा ज्वाइन कर लिया। इस पर सपना चौधरी ने एक बार फिर साफ इनकार करते हुए कहा, ‘मैंने भाजपा ज्वाइन नहीं किया, मैं यहां सिर्फ मनोज तिवारी जी की वजह से आई हूं, जो मेरे एक अच्छे दोस्त हैं।’ सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। प्रियंका गांधी के साथ मेरी जो फोटो साझा की जा रही है वह काफी पुरानी है। मनोज तिवारी के साथ सपना चौधरी की मुलाकात के सियासी मायने काफी हैं। बहरहाल, सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने से जुड़ा सदस्यता फॉर्म भी सोशल साइट्स पर साझा किया जा रहा था।

– ईएमएस