गोवा में मनोहर पर्रिकर का राजनीतिक विकल्प खोजने की कवायद शुरु (तस्वीरें)


(File Photo: IANS)

पणजी। अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती होने के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेताओं की एक टीम रविवार को राज्य की भाजपानीत गठबंधन सरकार का राजनीतिक रोडमैप तैयार करने के लिए गोवा पहुंची।

गोवा पहुंचे भाजपा के केंद्रीय नेता रामलाल, राज्य के भाजपा अध्यक्ष विजय तेंदूलकर के साथ। (Photo: IANS)

राजनीतिक रोडमैप तैयार करने के लिए गोवा पहुंची भाजपा टीम, पार्टी और सहयोगियों से मिले रामलाल

पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय तेंदुलकर ने कहा कि टीम भाजपा महासचिव रामलाल की अपरान्ह गोवा पहुंची और राज्य को लेकर भविष्य का रोडमैप तैयार करने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और गठबंधन सहयोगियों और सरकार का समर्थन करने वाले निर्दलीय उम्मीदवारों से मुलाकात की।

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के एक धड़े का मानना है कि राज्य विधानसभा को भंग कर मध्यावधि चुनाव कराना चाहिए जबकि कुछ विधायकों का मानना है कि सरकार किसी भी कीमत पर चलती रहनी चाहिए।

भाजपा के केंद्रीय प्रतिनिधि मंडल के सदस्य रामलाल ने रविवार को गोवा में भाजपा के नेताओं-विधायकों, गठबंधन के सहयोगी दलों और निर्दलीय विधायकों से राज्य की भविष्य की संभावित राजनीति को लेकर चर्चा की। तस्वीर में महाराष्‍ट्रवादी गोमांतक पार्टी के नेता रामकृष्‍ण धवालिकर, मनोहर अजगांवकर तथा दीपक पावस्कर पणजी में भाजपा नेता रामलाल से मिलने के बाद। (Photo: IANS)

पर्रिकर का हाल जानने राजनाथ एम्स पहुंचे

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे।

राजनाथ ने ट्वीट कर कहा, “उनके इलाज की निगरानी रख रहे चिकित्सकों से भी बात की। मैं उनके शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं।”

पर्रिकर (62) को शनिवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। वह फरवरी से लेकर अब तक अमेरिका, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में इलाज करवा चुके हैं।

-आईएएनएस