योग गुरु बाबा रामदेव ने किस पार्टी की सरकार बनने की करी भविष्यवाणी


(Photo Credit : theweek.in)

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान अभी बाकी है, और 23 मई को पता चल जाएगा कि देश में क‌िसकी सरकार बनेगी। इस बीच, विभिन्न लोगों ने दावे करना शुरू कर दिये हैं। प्रसिद्ध योगगुरु बाबा रामदेव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा फिर से सरकार बना रही है।

हरिद्वार में पत्रकारों से बातचीत में बाबा रामदेव ने कहा कि इस बार एनडीए सरकार बनने जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन रहे हैं।

बाबा रामदेव ने कहा, “मैं इस बारे में कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी, लेकिन देश में भाजपा के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार बन रही है, यह 100% सच्ची भविष्यवाणी है। हालांकि, उन्होंने खुद के भविष्यकर्ता नहीं होने के बारे में भी बात की।

विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि परिणाम घोषित होने के बाद, कुछ लोगों की राजनीतिक स्वास्थ्य के खराब होने की संभावना है, इस बीच मैं अनुरोम-विलोम और कृपाल भारती के लिए विशेष व्यवस्था करुंगा।

गौरतलब है कि 2014 में भाजपा के लिए खुलकर वोट देने की अपील करने वाले बाबा रामदेव, ने इस बार भाजपा के लिए लोगों से अपील नहीं की। काले धन के मुद्दे पर बाबा रामदेव की PM नरेन्द्र मोदी से नाराज होने की बात भी चर्चा में थी, लेकिन चुनाव के अंतिम पड़ाव में बाबा रामदेव ने फिर से मोदी राग अलापना शुरु कर दिया।