दाऊद इब्राहिम की एक और प्रॉपर्टी नीलाम होगी


अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मुंबई के नागपाड़ा के गार्डन हॉल अपार्टमेंट की पहली मंजिल के 600 स्क्वायर फुट के फ्लैट की नीलामी 1 अप्रैल को होगी।
Photo/Twitter

मुंबई । अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मुंबई के नागपाड़ा के गार्डन हॉल अपार्टमेंट की पहली मंजिल के 600 स्क्वायर फुट के फ्लैट की नीलामी 1 अप्रैल को होगी। सोमवार यानी 25 मार्च को नीलामी के लिए जो इच्छुक पार्टी हैं उन्हें देखने के लिए बुलाया गया था।

इसकी बेस वैल्यू 1 करोड़ 70 लाख रखी गई है और आज इच्छुक लोगों को देखने के लिए बुलाया गया था। नीलामी में बोली लगाने के लिए प्रॉपर्टी देखने वालों में हर बार की तरह इस बार भी दिल्ली के वकील भूपेंद्र भारद्वाज आगे रहे।

दाऊद इब्राहिम के उगाही से खरीदे गए इस फ्लैट पर कब्ज़ा करने की कोशिश सीबीआई ने साल 1997 से शुरू की थी। लेकिन मामला अदालत में चलता रहा और इस दौरान दाऊद की बहन हसीना पारकर इसी मकान में रहकर वसूली और दहशत का कारोबार चलाती रही। इस बीच हसीना की मौत हो गई। मामला सुप्रीम कोर्ट में गया और आखिरकार साफेमा और एनडीपीएस मुंबई इस फ्लैट का कब्जा पाने में कामयाब हुए। इसके पहले साल 2017 में दाऊद के होटल, गेस्ट हाउस और बिल्डिंग नीलाम हो चुके हैं।

– ईएमएस