घर पर रहने और लोगों से दूरी बनाने की अपील के साथ अक्षय कुमार ने जारी किया वीडियो संदेश


(Photo Credit : scoopwhoop.com)

मुंबई (ईएमएस)। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए बालिवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक विडियो शेयर कर लोगों से घर पर रहने और लोगों से दूरी बनाने की अपील की है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक विडियो शेयर किया है।

 

इस विडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं, मुंबई एयरपोर्ट पर लौटें लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है और उन्हें स्टैंप लगाकर होम क्वारंटाइन के लिए भेजा रहा है और होटल के लिए भेजा जा रहा है। इन लोगों समझाया जा रहा कि सोशल डिस्टैसिंग बनाने के लिए कहा जा रहा लेकिन लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस हम से आगे चल रहा है। इससे जीतने के लिए हमें रुकना पड़ेगा।

अक्षय कुमार ने रविवार केे जनता कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे अपने घर से थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ संघर्षरत सेवाकर्मियों का अभिवादन करते हुए भी एक वीडियो जारी किया।

 

बताते चलें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म कटरीना कैफ नजर आएंगी। अक्षय कुमार की फिल्म के अलावा बॉलिवुड में कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। मालूम हो कि भारत में रोजाना कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसको रोकने को लेकर सरकार हर मुमकिन कोशिश कर रही है और लोगों को सतर्क रहने के लिए कह रही है। वहीं, बॉलिवुड सिलेब्स भी सोशल मीडिया पर लगातार लोगों को जागरूक करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।