जब अक्षय कुमार ने लिया नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार


फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लेते नजर आ रहे हैं।
Photo/Twitter

नई दिल्ली । फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार अपने सोशल मीडिया अकाउंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लेते नजर आ रहे हैं।
ऐक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही में ट्वीट किया था कि वह कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने आजतक नहीं किया है। अब यह साफ हो गया है कि अक्षय ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है, जिसका टीजर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर किया।

अक्षय ने विडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जहां पूरा देश इलेक्शन और पॉलिटिक्स पर बात कर रहा है वहीं यह एक राहत की तरह है। पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इस कैंडिड और गैर राजनीतिक इंटरव्यू को करके मैं खुद को खुशकिस्मत मान रहा हूं।

https://twitter.com/i/status/1120728068643934208

शेयर किए गए प्रोमो विडियो में अक्षय कुमार पीएम से सवाल करते दिखते हैं ‘जैसे मैं अपने घर में अपनी मां के साथ रहता हूं क्या आपका मन करता है कि आपके जितने भी रिश्तेदार हैं सब आपके साथ रहें?’ इस पर पीएम ने जवाब दिया ‘मैं जिंदगी की छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं। बहुत छोटी आयु में। जैसे मेरी मां मुझे कहती है कि तुम क्यों मेरे पीछे समय खराब करते हो।’ पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस प्रोमो को शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आपके साथ पॉलिटिक्स और इलेक्शन को छोड़ अन्य बातों पर बात करके अच्छा लगा। मुझे यकीन है कि लोगों को हमारी बातचीत पसंद आएगी।’

– ईएमएस