सैफई में बॉलीवुड सितारे : भीड़ हुई बेकाबू


इटावा । सैफई महोत्सव में गुरूवार की रात बॉलीवुड सितारों के नाम रहीं। आठ चाटर्ड विमानों से यहां पहुंच फिल्मी सितारों ने ‘बॉलीवुड नाइट’ अपनी धमाकेदार प्रस्तुतियों से वो रंग बिखेरा कि दर्शक भी झूमने को मजबूर हो गए। रितिक रोशन परिणीति चोपड़ा, जैकलिन फर्नांडीज जैसे सितारों को अपने बीच देख बेकाबू हुई भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए।
सैफई महोत्सव में गुरूवार की शाम एक-एक कर आठ चार्टर्ड प्लेन फिल्मी सितारों को लेकर उतरे तो लगा जैसे सैफई की सरजमीं पर बॉलीवुड उतर आया है। बॉलीवुड नाइट की शुरुआत बोमन ईरानी व हुमा कुरैशी ने की। दोनों कलाकारों की नोकझोंक भरी चुहलबाजी ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया। अरिजीत िंसह ने आशिकी-२ के गीत ‘क्यूंकि तुम ही हो…’ सहित आधा दर्जन गाने गाकर लोगों को खूब झुमाया। उनके बाद मंच पर नतासा व रिया चक्रवर्ती ने अपने साथी कलाकारों के साथ ग्रुप डांस कर समां बांध दिया। फिर राना और आजाद ने बेड सालसा डांस कर लोगों को अचरज में डाल दिया।
इसके बाद कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने अपने १२० साथी कलाकारों के साथ मंच पर कई गाने गाकर कोरियोग्राफी का अनूठी मिसाल पेश की।
मंच पर मिस श्रीलंका जैकलिन फर्नांडीज ने धमाकेदार प्रस्तुतियों से ऐसा जलवा बिखेरा कि दर्शक झूमते ही रह गए। झलक दिखला जा की विजेता रहीं लॉरेंस ने चिकनी चमेली…, घाघरा वाया आगरा…, राधा नाचेगी…, चोली के पीछे क्या है… जैसे गानों पर नृत्य कर बॉलीवुड नाइट में चार चांद लगा दिए। मंच पर जब देर रात परिणीति चोपड़ा, रितिक रोशन, सुशांत िंसह राजपूत उतरे तो लोग झूम उठे। रितिक ने कहा, उन्हें उत्तर प्रदेश के लोगों का प्यार यहां पर दोबारा खींच लाया है। उन्होंने अपनी फिल्मों के र्चिचत गीतों के मुखड़ों पर शानदार डांस पेश किया। इसके पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रो. रामगोपाल यादव, लोक निर्माण मंत्री शिवपाल िंसह यादव व सांसद धर्मेंद्र यादव ने दीप जलाकर बॉलीवुड नाइट का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने इसके पहले सैफई रेडियो सेवा का शुभारंभ भी किया। साथ ही उत्तर प्रदेश में बन रही फिल्म ‘थोड़ा लुत्फ थोड़ा इश्क’ का ट्रेलर भी लांच किया।