संजय और अनु की हुई शाही शादी, जेनिफर लापेज ने किया डांस


बॉलीवुड के कई दिग्गजों मे की शिरकत
उदयपुर। हिन्दुजा समूह के गोपीचंद हिन्दुजा के बेटे संजय हिन्दुजा और पैâशन डिजाइनर अनु महतानी की शाही शादी हुई। विवाह समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी, प्रीति िंजटा, डीनो मोरियो, फरदीन खान, रवीना टण्डन सहित कई हालीवुड सितारे लेक सिटी पहुंचे।
हिन्दुजा परिवार के पारिवारिक गुरू महाराज चिदानंद सरस्वती भी यहां पहुंचे। इस मौके पर लीला होटल और जग मंदिर होटल को विशेष तौर पर सजाया गया। सभी बाराती सजी-धजी नावों में बैठकर जग मंदिर होटल पहुंचे जहां दूल्हा संजय हिन्दुजा ने दुल्हन अनु महतानी के साथ पेâरे लिये। शाम छह बजे तक वैवाहिक रस्में पूरी की गई।
उदयपुर के पुलिस अधीक्षक अजयपाल लांबा ने बताया कि ४७ चार्टर प्लेन के उदयपुर हवाई अडडे पर उतरने की सूचना थे। मेहमानों के लिये सुरक्षा के कडे बंदोबस्त किये गए थे। हॉलीवुड पॉप िंसगर जेनिफर लापेज ने भी शादी के दौरान लोगों का मनोरंजन किया।
समारोह में खाडी देशों के कई शेखों ने शिरकत की। इन मेहमानों को लाने के लिये कई चार्टर प्लेन लगाये गये है। युगांडा, बहरीन, और कतर के राष्टध्यक्ष समारोह में शिरकत करने पहुंचे। इससे पूर्व कल रात माणक चौक में आयोजित महिला संगीत में बालीवुड सितारों का जमावडा रहा और प्रस्तुतियां दी। मलाइका अरोडा, अजरुन कपूर, रणवीर िंसह आदि ने इस समारोह में प्रस्तुतियां दी।