लालू के पांव छूते कन्हैया को लेकर मचा बवाल, फोटो VIRAL


पटना : जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार अपने बिहार दौरे पर आने के बाद चर्चा का विषय बन गये हैं. कन्हैया बिहार आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव से मिले. कन्हैया जब लालू प्रसाद यादव के आवास पर मिलने गये तो उन्होंने लालू के पैर छुकर आशीर्वाद लिया. कन्हैया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है जिसमें वह लालू प्रसाद यादव का पैर छूने के लिए झुकते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर कन्हैया की खिंचाई जारी है.

सोशल मीडिया पर उड़ रही है खिल्ली

सोशल मीडिया फेसबुक और ट्वीटर पर कन्हैया के बारे में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर कन्हैया की तीखी आलोचना करते हुए लालू प्रसाद यादव के पैरों में झुकने को ठीक नहीं बताया है. कई लोग कन्हैया की मंशा पर सवाल खड़े करते हुए कमेंट लिख रहे हैं. कई लोगों ने यहां तक लिखा है कि पीएम मोदी पर आरोप लगाने वाला युवक यह क्या कर रहा है. सोशल मीडिया पर चारों ओर कन्हैया के इस तस्वीर की चर्चा हो रही है.

कन्हैया समर्थक उतरे बचाव में

कन्हैया के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर को लेकर कन्हैया का बचाव किया जा रहा है. समर्थकों का कहना है कि व्यक्ति न्यूनतम राजनीतिक शालीनता और लोक व्यवहार से वाकिफ है. समर्थकों का कहना है कि कन्हैया के पक्ष में जो लोग खड़े हुए थे उन लोगों से कन्हैया मुलाकात कर रहे हैं. लोग जबरन इस मामले को तूल दे रहे हैं. कन्हैया समर्थक लालू के ब्राम्हणवाद के खिलाफ खड़े होने को उनकी योग्यता मान रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को लेकर कमेंट का सिलसिला जारी है.