रामू ने मोदी की तुलना पोर्न स्टार सनी लियोनी से की


नई दिल्ली। अपनी अनोखी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर र्सुिखयों में छा गए हैं. इस बार राम गोपाल वर्मा उर्पâ रामू किसी फिल्म के चलते नहीं बाqल्क ाqट्वटर पर अपनी पोस्ट के चलते चर्चा का वेंâद्र बन गए हैं.
दरअसल माइक्रो ब्लॉिंगग साइट ाqट्वटर पर राम गोपाल वर्मा ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी और पोर्न स्टार से बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी की तुलना कुछ इस अंदाज में कर दी जो र्सुिखयों में छा गई.
राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस सनी लियोनी बनाएंगी. आपको बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोडयूसर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी को लेकर एक या दो नहीं बाqल्क कई ट्वीट किए.
इनमें से एक ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, “सही या गलत पर मत जाइए. लेकिन सनी लियोनी की डिाqग्नटी देख रहा हूं. अब तो आमिर खान भी उन्हें एंडोर्स कर रहे हैं. मुझे सच में लगता है कि वे नरेंद्र मोदी से ज्यादा एडवांस इंडिया बनाएंगी.”
केवल इतना ही नहीं रामू ने एक और ट्वीट किया कि `सनी लियोनी से लोग उसी कारण जुड़ रहे हैं, जिस वजह से अमेरिकन डोनाल्ड ट्रम्प (अमेरिकी बिजनेसमैन) से जुड़ते हैं.’
केवल इतना ही नहीं एख दूसरे सवाल में राम गोपाल वर्मा ने पूछा कि सरकार और सनी लियोनी में से कौन भारत के लोगों को खुशियां दे सकता है? एक अन्य सवाल में उन्होंने पूछा कि बहुत ही प्राइवेट इंटेलेक्चुअल कन्वर्सेशन के लिए किसे प्राथमिकता देंगे. सनी लियोनी को या दीपिका पादुकोण को?
राम गोपाल वर्मा ने आगे पूछा कि क्या आपको नहीं लगता कि एडवांस इंडियंस को ईमानदार बनाने और पाखंडी बेईमानों से निजात पाने के लिए नरेंद्र मोदी को सनी लियोनी से डिबेट करनी चाहिए?
उन्होंने आगे पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी को भारतीय भावनाओं में बदलाव के लिए सनी लियोनी से सीरियस डिस्कशन करना चाहिए? आपको बता दें कि रामू ने मोदी का पूरा नाम लिखने की बजाय सिर्पâ ‘एन एम’ का ही उपयोग किया है.खैर जो भी हो लेकिन रामू के इस ट्वीट ने बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली जरुर मचा दी है.