प्रशांत 29 को नए सिरे से लॉन्च करेंगे राहुल को


लखनऊ. कांग्रेस के यूपी रणनीतिकार प्रशांत भूषण ने राहुल गांधी की २९ जुलाई की रैली को यूपी में राहुल के लॉन्च पेड बनाने की तैयारी की है.
कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी २९ जुलाई को लखनऊ में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए कांग्रेस यूपी में चुनावी बिगुल पूंâवेंâगी.
इस शो को भीड़ के लिहाज से कामयाब बनाने के लिए विधानसभा चुनाव के टिकट के सभी दावेदारों को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की ओर से न्योता भेजा गया है. इतना ही नहीं, हर दावेदार से अपने साथ विधानसभा क्षेत्र के १५-१५ कार्यकर्ता लाने को कहा गया है. इस तरह का न्योता मिलते ही इन दावेदारों ने कार्यकर्ताओं को लखनऊ ले जाने की तैयारियां तेज कर दी हैं.
यूपी उद्घोष के नाम से लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम को यूं तो जनसभा का नाम दिया गया है, लेकिन इसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. यह कार्यक्रम साढ़े आठ घंटे तक चलेगा. इसके लिए मध्यान्ह १२ से रात साढ़े आठ बजे तक का समय निर्धारित किया गया है.
इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केवल पहले से ही पंजीकृत कांग्रेसियों को ही मौका दिया जाएगा. इसके लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से टिकट के दावेदारों को दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं.