पूरे देश में नेटवर्क फैलाएगी आम आदमी पार्टी


०पार्टी ने जारी किया पीएसी बैठक का ब्यौरा
नई दिल्ली (ईएमएस)। आम आदमी पार्टी में मचे घमासान के बीच पार्टी ने पहली बार पीएसी की बैठक का विवरण मीडिया के लिए जारी किया है। इसमें कहा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिंवद केजरीवाल के कोशांबी ाqस्थत आवास पर १७ मार्च को हुई बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई।
१७ मार्च को हुई बैठक में तय किया गया कि पार्टी पूरे देश में अपना नेटवर्वâ पैâलाने का काम करेगी। इसके लिए पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण भूमिका भी दी जाएगी। पार्टी ने तय किया है कि अब से जहां भी कोई चुनाव होगा वहां के स्थानीय नेतृत्व को बढ़ावा दिया जाएगा। इसके लिए पार्टी एक कमेटी का भी गठन करेगी।
उल्लेखनीय है कि पार्टी के वरिष्ठ सदस्य भूषण ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी और पीएसी की बैठक का ब्यौरा न पेश किए जाने पर नाराजगी जताई थी। इसके बाद उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी और पीएसी की बैठक में केजरीवाल के इस्तीफा देने के बाद साफ तौर पर कहा गया था कि पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ मिलकर दोबारा कोई सरकार बनाने की गलती नहीं करेगी। भूषण का कहना था कि हाल के कुछ दिनों में पार्टी के बीच आए मनमुटाव को दूर करने के लिए दोनों ही तरफ से सकारात्मक पहल हुई है। उनका कहना था कि वह सिर्पâ इतना ही चाहते हैं कि पार्टी में हर स्तर पर पारर्दिशता बरती जाए।