पत्नी पर शक करना पति को पड़ा भारी


नईदिल्ली। आमतौर पर कहा जाता है कि शक एक ऐसी लाइलाज बीमारी होती है जिसका कोई इलाज नहीं, अगर एक बार यह किसी को अपने चपेट में ले ले तो उसका परिणाम बहुत भयावह होता है।
हाल ही में कुछ ऐसी ही घटना हैदराबाद में देखने को मिली जहां एक पति को अपनी पत्नी पर दूसरे मर्द के साथ अपेâयर होने का शक करना इतना भारी पड़ गया कि उसे बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। सूत्रों के मुताबिक हैदराबाद में अवैध संबंधों के शक पर एक महिला ने अपने पति को ऐसी सजा दी जिसका दर्द शायद वह अपनी िंजदगी में कभी नही भुला पाएगा। आप यह जानकर दंग रह जाएंगे की ३० साल की इस आरोपी महिला ने पति से विवाद होने पर चावूâ से उसका प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की। जिसके चलते उसके पति को काफी गंभीर चोटें आर्इं। पुलिस के अनुसार पति और पत्नी के बीच यह विवाद बीते शनिवार को तब हुआ जब पति ने अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ने लगा।
गौरतलब है कि आरोपी पत्नी एक हॉाqस्पटल में काम करती है और अपने पति द्वारा इस तरह के गंभीर आरोप लगाने पर उसका खून खौल उठा और नाराज होकर महिला ने अपने पति पर हमला बोल दिया। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर भाभी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी पत्नी पर आईपीसी की धारा ३२४ के तहत खतरनाक हथियारों और इरादों से हमला करने के आरोप में केस पीड़ित पति का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी ने शराब के नशे में पत्नी के चरित्र को लेकर सवाल उठाया था। जिस पर उनके बीच विवाद बढ़ गया और उसकी पत्नी ने उस पर हमला बोल दिया।