पत्नी को हक से वंचित कर बेटियों के हक की बात करते हैं मोदी : आजम


रामपुर । उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ की मां का चरण स्पर्श करने वाले प्रधानमंत्री अपनी पत्नी को कब लाएंगे। रामपुर में पीएम पर निजी हमला करते हुए आजम ने कहा कि बादशाह अपनी मां को तो घर ले आए, अब वह पत्नी को भी घर ले आएं तो हम शुक्रगुजार होगें। उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपनी पत्नी को उसका हक नहीं दे पाया, वह देश की बेटियों के हक की बात करता है। गुरुवार को रामपुर में ३९१ ई-रिक्शा वितरित करने पहुंचे आजम खान ने इस ग्रामीण क्षेत्र की सात पेयजल योजनाओं का भी शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा, कि बादशाह हमें यानी देश की दूसरी सबसे बड़ी आबादी को पाकिस्तान भेजने की बात कहते हैं, लेकिन खुद बिना बताए पाकिस्तान चले जाते हैं। वह तो बंद कमरे में नवाज शरीफ की मां के पैर छूते हैं और गद्दारों से हाथ मिलाते हैं।
बीफ मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि देश के बादशाह फाइव स्टार होटलों में बीफ बंद कराएं या तो फिर अपने पद से इस्तीफा दें। बादशाह वह होता है, जो झूठ नहीं बोलता और जो झूठ बोलता है, वह बादशाह नहीं होता। बादशाह रामपुर हमारे यहां आएं और देखें कि स्मार्ट सिटी वैâसा होता है।
शामली के वैâराना मामले को लेकर भाजपा की भूमिका को संदेहास्पद बताते हुए आजम खान ने कहा,कि भाजपा गुजरात की तरह यहां भी दंगा कराने की योजना तैयार कर रही है। अब भगवा पार्टी आरएसएस के कहने पर पाqश्चमी उत्तर प्रदेश में भी बड़े पैमाने पर दंगा कराने की योजना बना चुकी है।