दोबारा रेप न हो, इसलिए बेटी का सिर मुंडवाया


मुंबई। यहां एक मां ऐसी है जो अपनी बेटी को बदसूरत बनाना चाहती है। बदसूरत और वो इस कदर कि कोई उसे देखे तो मुंह पेâर ले। हाल ही इस मां ने अपनी १४ साल की बेटी का सिर मुंडवा दिया है, लेकिन इतना करने से भी उसे चैन नहीं मिला। मिले भी तो वैâसे, क्योंकि आज ६ माह बाद भी उसके कानों में बेटी की सिसकियां गूंजती हैं। मां को डर है कि उसकी बेटी के साथ दोबारा रेप न हो जाए।
दरअसल, ठाणे शहर के कलवा इलाके में रहने वाली इस मां का आरोप है कि जुलाई २०१४ में उसकी बेटी से रेप के आरोपी मोहम्मद लियाकत अली मुल्लाह उर्पâ बाबू ने एक बार फिर रेप की धमकी दी है। बाबू हाल ही जमानत पर रिहा हुआ है और उस पर लड़की के परिवार को केस वापस लेने के लिए डराने-धमकाने का आरोप है। पीड़ित लड़की के परिवार ने आरोप लगाया कि जमानत पर रिहा आरोपी ने फिर से रेप करने की धमकी दी है। इसी डर से लड़की की मां ने अपनी बेटी का मुंडन करवाया है। इस बाबत ठाणे के ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर लक्ष्मीनारायण से भी शिकायत की गई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ३० जुलाई २०१४ को लड़की के साथ दो लोगों ने रेप किया। रेप में २२ साल के बाबू और १६ साल के रोहित को आरोपी बनाया गया, जिसके बाद पुलिस ने बाबू को गिरफ्तार किया है। वारदात के समय लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी, जबकि आरोपी पहले से घात लगाकर बैठे थे।