आम आदमी पार्टी पंजाब और गोवा में लड़ेगी चुनाव, यूपी में करेगी बीजेपी के खिलाफ प्रचार


लखनऊ। आम आदमी पार्टी पंजाब और गोवा में पूरे दमखम से विधानसभा चुनाव लड़ रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश में भी वह अपनी भूमिका बढ़ा रही है। पार्टी भले ही यूपी चुनाव नहीं लड़ रही, लेकिन वह यहां बीजेपी को हराने के लिए प्रचार करेगी। पंजाब और गोवा में 4 फरवरी को वोटिंग होनी है, जबकि यूपी में वोटिंग की शुरुआत 11 फरवरी से हो रही है। पंजाब और गोवा चुनाव बीतने के बाद आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता और स्टार प्रचारक यूपी में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा, ‘बीजेपी ने देश को धोखा दिया है और राष्ट्रीय राजनीति में बीजेपी सबसे बड़ी बुराई है। हम उसका भंडाफोड़ करेंगे।’ AAP के बड़े नेताओं के दौरे के कार्यक्रम को जल्द ही आखिरी रूप दिया जाएगा और करीब सभी बड़े नेता यूपी चुनाव प्रचार में उतरेंगे। AAP प्रवक्ता के मुताबिक आम आदमी पार्टी यूपी के लोगों को बीजेपी का असली चेहरा दिखाएगी और यह बताएगी कि अगर बीजेपी यूपी में सत्ता में आई तो यह सूबे के लिए कितना बुरा हो सकता है।

माहेश्वरी ने बताया कि AAP नेताओं के दौरे से जुड़ा विस्तृत कार्यक्रम बाद में जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी बीजेपी के ‘गलत कामों’ को सामने तो लाएगी लेकिन किसी पार्टी के लिए वोट नहीं मांगेगी। दरअसल बीजेपी यूपी चुनाव में नोटबंदी को बड़ा मुद्दा बना रही है जबकि आम आदमी पार्टी इसे देश का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बता रही है।