सूरत अग्निकांड : जानिये हार्दिक पटेल ने किसका इस्तीफा मांगा, और इस्तीफा नहीं दिया तो क्या करेंगे?


सूरत में शुक्रवार को हुए दर्दनाक अग्निकांड की गूंज देशभर में सुनी जा रही है। बड़े से बड़े नेता ने इस हादसे पर अपना संवेदना संदेश दिया है। गुजरात में कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने अब भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। अग्निकांड के सिलसिले में हार्दिक पटेल ने सूरत के महापौर जगदीश पटेल के इस्तीफे की मांग की है और यहां तक कहा कि यदि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया जो वे रविवार शाम से उपवास आंदोलन शुरु करेंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके कहा कि वे सूरत में आग की घटना में जिनकी मृत्यु हुई है उन बच्चों के परिवारों से मिलेंगे। हार्दिक ने कहा कि वे सरकार को 12 घंटे का वक्त देते हैं जिस समयावधि में सूरत मेयर का इस्तीफ़ा लिया जाए एवं अवैध बिल्डिंग बनाने की स्वीकृति देने वाले अधिकारी एवं वक़्त पर घटना स्थल न पहुँच ने वाले फ़ायर ब्रिगेड के अधिकारी पर मुक़दमा लगाया जाए।

हार्दिक पटेल ने आगे लिखा कि उन्हें लगता था भाजपा सरकार बच्चों परिवारजनों को न्याय देगी लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि वे पीड़ित परिवारों को न्याय दिलायेंगे और जिम्मेदारी से दूर भागने वाले अधिकारियों को सजा दिलायेंगे।

 

अब देखना है कि क्या हार्दिक पटेल आज शाम को महापालिका कचहरी के बाहर धरने पर बैठते हैं?